2024 Tata Tiago EV: TATA की इस इलेक्ट्रिक कार पर फिदा है लोग, जाने डिटेल्स में क्यों है इतनी खास !

2024 Tata Tiago EV: टाटा की नई इलेक्ट्रिक गाड़ी ने भारतीय बाजार में बहुत धमाका मचाया हुआ है। इसके पीछे कई कारण भी हैं। पहला तो यह कंपनी टाटा की बड़ी नामी होने के कारण है। दूसरा, यह इलेक्ट्रिक गाड़ी पिछले कुछ समय से भारतीय बाजार में काफी प्रसिद्ध भी हो रही है। इसके कारण, लोग इसके लिए बड़े रुचि के साथ लाखों रुपए खर्चने के लिए भी तैयार हैं।

चकाचक इंटीरियर

2024 Tata Tiago EV

Whatsapp Group
Facebook Page

2024 Tata Tiago EV के शानदार इंटीरियर की बात करी जाए तो इसमें 10 इंच का बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है साथ ही एक बड़ा सा टच स्क्रीन इन्फ्लुएंस सिस्टम और ऑटो टाइमिंग इंटेलिजेंस रियर व्यू मिरर के साथ यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट और कनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ एडवांस फीचर्स इस गाड़ी में मिलते हैं। इत्यादि प्रकार की सुविधा आपको टाटा के इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में ऑफर करी गई है।

315 km की रेंज

2024 Tata Tiago EV

2024 Tata Tiago EV यह नई इलेक्ट्रिक गाड़ी लाखों लोगों की दिल की धड़कन बन चुकी है, क्योंकि इसमें दो विकल्पिक बैटरी साइज़ का ऑफर है। पहला विकल्प 19 किलोवाट का है, जिसमें 250 किलोमीटर की रेंज है। दूसरा विकल्प 24 किलोवाट का है और इसमें 315 किलोमीटर की रेंज है। इन बैटरियों को चार्ज करने में सिर्फ 3 घंटे लगते हैं, जिससे आप आरामदायक यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

पॉवरफुल मोटर

2024 Tata Tiago EV

इस नई इलेक्ट्रिक गाड़ी में 61 हॉर्स पावर से लेकर 75 हॉर्स पावर की क्षमता मिलती है वहीं न्यूटन मीटर की बात करी जाए तो 110 से लेकर 14 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेटेड करने वाली यह गाड़ी लॉन्ग ड्राइव के लिए एक जबरदस्त विकल्प होगा इस गाड़ी में फास्ट चार्जिंग भी ऑफर करी गई है और इसे जल्दी से चार्ज करके आप अपना समय बचा सकते हैं।

कीमत

2024 Tata Tiago EV भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 8 लाख रुपए से शुरू हो रही है वही इस गाड़ी पर आपको कंपनी की ओर से पूरे 5 साल की वारंटी मिलती है या तो 150000 किलोमीटर की वारंटी क्लेम की जा सकती है इस गाड़ी का 2024 मॉडल काफी ज्यादा पॉपुलर और फीचर्स के साथ आता है जिसे आप खरीद सकते हैं।

हमने अपने इस नए आर्टिकल में 2024 Tata Tiago EV सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ शेयर की है, अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दी गयी सारी जानकारी अच्छी लगी होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें।और एक बार हमारी बेबसाइट के होम पेज Income-Mall पर जरूर विजिट करे।

यह भी जरूर पढ़े:-

Upcoming 400CC Bikes In India भारत में आ रही है ये तीन 400CC पावरफुल बाइक्स जानिए कीमत और लांच डेट

Tata Altroz Racer Price In India दमदार पावर के साथ आ गयी टाटा की altroz रेसर जानिए कीमत

Rajdoot 175 Launch Date in India इस दिन लांच हो सकती है ये बाइक जानिए फुल डेटल

Porsche Taycan 2024 इस इलेक्ट्रिक कार का लोग कर रहे है बेसब्री से इंतजार जानिए इसकी डिटेल

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment