2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India फोटोज हुई लीक टेस्टिंग के दौरान दिखी MG की ये SUV जानिए किस दिन होगी लॉन्च

2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India: MG Gloster Facelift की नई स्पाई तस्वीरें लीक हुई हैं, जिससे उम्मीद यह की जा रही है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। फेसलिफ्टेड एमजी ग्लोस्टर की साइड प्रोफाइल में मौजूदा वर्जन जैसे ही अलॉय व्हील्स देखने को मिले हैं। इस कार को दुनिया के बाजारों Maxus D90 नाम से जाना जाता है। उम्मीद यह है कि एमजी अपने इस अपडेटेड मॉडल में मौजूदा पावरट्रेन को बरकरार रखने वाली है । आइए आपको आने वाली एमजी ग्लोस्टर के बारे में और जानकारी आपको देते हैं।

2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India
2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India

 

2024 MG Gloster Facelift Design

2024 MG Gloster के अभी की टेस्टिंग तस्वीरों को देखा गया है कि इसका साइड प्रोफाइल काफी हद तक मौजूदा मॉडल जैसा ही दिख रहा है। इसमें वही अलॉय व्हील्स दिखाई दे रहे हैं, जो अभी बाजार में उपलब्ध Gloster में लगाए गए हैं। लेकिन, यह आईडिया लगाया जा रहा है कि लॉन्च होने पर नई Gloster में नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स मिलने की उम्मीद की जा सकती हैं। पीछे की ओर, नई Gloster में अपडेटेड LED टेललैंप्स मिल जायँगे जो एक लाइट बार से जुड़े होंगे। यह चेंज SUV को थोड़ा और आधुनिक और आकर्षक लुक देने वाला है।

Whatsapp Group
Facebook Page

2024 MG Gloster Facelift Features

2024 MG Gloster फेसलिफ्ट के केबिन में कई शानदार फीचर्स के मिलने की सम्भावना है। इसमें बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वेंटिलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, 360-डिग्री सराउंड व्यू कैमरा और लेवल 2 एडीएएस सूट जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद की जा सकती हैं।

2024 MG Gloster Facelift Engine

एमजी अपनी फ्लैगशिप एसयूवी ग्लॉस्टर को अपडेटेड वर्जन में लाने की तैयारी में जुटा हुआ है। नई ग्लॉस्टर में मौजूदा पावरट्रेन ऑप्शन बरकरार रहने की उम्मीद जा सकती है। इसका यह मतलब है कि यह SUV 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आने वाला है जिसमे आपको 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलने वाला है। यह इंजन दो वेरिएंट में आपको मिलने वाला है – टर्बो और ट्विन-टर्बो। टर्बो वेरिएंट 213 बीएचपी का मैक्सिमम पावर और 478 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि ट्विन-टर्बो वेरिएंट 226 बीएचपी का पावर और 500 एनएम का टॉर्क देने वाला है। यह आईडिया लगाया जा रहा है कि ट्विन-टर्बो वेरिएंट केवल टॉप-एंड मॉडल में ही मिलने वाला है।

2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India

अगर बात करें 2024 MG Gloster फेसलिफ्ट के लांच डेट के बारे में तो आपको बता दें की अभी तक सोशल मीडिया पर केवल इसके कुछ इनफार्मेशन लीक हुई है अभी तक ऑफिसियल तौर पर कुछ नही बताया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह 2024 के अंत लांच की जा सकती है।

2024 MG Gloster Facelift Price in India

एमजी ग्लॉस्टर फ़ेसलिफ़्ट MG कंपनी की एक दमदार एसयूवी मानी जाती है, जिसके भारत में 2024 के अंत में Rs. 40.00 – 45.00 लाख की प्राइस रेंज में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

आर्टिकल में 2024 MG Gloster Facelift Launch Date in India सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ शेयर की है, अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दी गयी सारी जानकारी अच्छी लगी होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें।और एक बार हमारी बेबसाइट के होम पेज Income-Mall पर जरूर विजिट करे।

यह भी जरूर पढ़े:-

Kia EV6 Facelift Unveiled यह गाड़ी फिंगरप्रिंट के साथ होगी स्टार्ट 494 KM की देगी जबरदस्त रेंज जानिए डिटेल

Hyundai Casper launch date in india आने वाली है हुंडई की छोटी SUV जानिए इसकी कीमत, फीचर्स और भी बहुत कुछ

Mahindra XUV 200 Launch Date in India आने वाली है महिंद्रा की XUV 200 जानिए फीचर्स, प्राइस और भी बहुत कुछ

Honda Activa 7G 2024 आने वाली है हौंडा की नयी एक्टिवा 7g जानिए इसके प्राइस और फीचर्स के बारे में    

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment