2024 Force Gurkha 5 Door Launch Date : इतना सस्ता की हर कोई सपना पूरा कर सकता है

2024 Force Gurkha 5 Door Launch Date : 2024 के शुरुआती दिनों में, फोर्स ने अपनी नई 5 दरवाजे वाली गाड़ी, फोर्स गुरखा को लॉन्च किया है। और इस फोर्स गुरखा 5 डोर गाड़ी को भारतीय बाजार में टेस्ट किया जा रहा है। अब, इस गाड़ी का टीजर लॉन्च हो गया है, जिससे लोग सोच रहे हैं कि यह बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी। फोर्स कंपनी ने इस गाड़ी के बारे में आधिकारिक जानकारी अपनी वेबसाइट पर साझा की है। आगे जानने के लिए, हमारे पास 2024 Force Gurkha 5 Door गाड़ी की और जानकारी है।

2024 Force Gurkha 5 Door Launch Date

Table of Contents

Whatsapp Group
Facebook Page

2024 Force Gurkha 5 Door Design

फोर्स की गुरखा के इस नए 5 डोर वाले वर्जन की बात करें तो, इसका डिज़ाइन पहले की तुलना में और भी आकर्षक और नया है। इस गाड़ी में नया LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, LED डीआरएल लैम्प्स, और 18 इंच के नए ड्यूल-टोन एलॉय व्हील्स को शामिल किया गया है।

2024 Force Gurkha 5 Door

इस नई गाड़ी में आपको नया टेलगेट माउंट स्पेयर व्हील भी मिल सकता है, जो कि इसे और भी अधिक आकर्षक बना देगा। साथ ही, कंपनी द्वारा इस गाड़ी में कई सारे कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने की संभावना है। इस गाड़ी को तीन डोर वाली गुरखा कार के मुकाबले अधिक एग्रेसिव और बोल्ड लुक दिया गया है। साथ ही, इस गाड़ी की रोड प्रेजेंस भी अन्य कारों से बेहतर होने की उम्मीद है।

2024 Force Gurkha 5 Door Features

Force Gurkha 5 Door के फीचर्स और इंटीरियर की बात करें तो, इस गाड़ी में आपको पुराने वेरिएंट के जैसा जुलता और ज्यादा बेहतरीन केबिन मिलेगा। कंपनी द्वारा किए गए कॉस्मेटिक बदलावों के कारण, यह केबिन और भी आकर्षक और मोडर्न लगेगा, और इसमें डार्क ग्रीन थीम का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, यहां सॉफ्ट टच की सुविधा भी उपलब्ध है, जो कि इसका इंटीरियर और भी सुविधाजनक बनाती है।

2024 Force Gurkha 5 Door

Feature Previous Model Upcoming Five-Door Force Gurkha
Seating Layout Two-row (Front and Back) Three-row (Front, Middle, and Back)
Configuration 7-seater, 9-seater, 6-seater 7-seater, 9-seater, 6-seater
Infotainment System Touch Screen 7-inch Touch Screen
(Android Auto, Apple CarPlay)
Power Windows Yes Yes
Dual Airbags Yes Yes
Reverse Parking Sensor with Camera Yes Yes
Technology Connectivity Android Auto, Apple CarPlay Android Auto

 

इसके साथ ही, इस गाड़ी में तीन डोर फोर्स गुरखा के जैसा सीटिंग लेआउट दिया है जिसके वजह से इसको इसको भारतीय बाजार में 7 सीटर और 9 सीटर की कॉन्फिगरेशन के साथ लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। इस गाड़ी में 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मैन्युअल ऐसी कंट्रोल, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कॉर्पोरेट कनेक्टिविटी जैसी अन्य बहुत सारी सुविधाएं भी होंगी। इसके अतिरिक्त, इसमें विंडो, ड्यूल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, और एक कैमरा जैसी अन्य महत्वपूर्ण सुविधाएं भी शामिल होंगी।

2024 Force Gurkha 5 Door Engine Specifications

यदि हम इस नई गाड़ी के इंजन की बात करें, तो इसमें उसी तीन डोर फोर्स गुरखा के इंजन का उपयोग किया जाएगा। इसमें 2.6 लीटर का डीजल इंजन लगाया जाएगा। यह इंजन वर्तमान में 90 बीएचपी और 250 एनएम के टॉर्क पावर प्रदान करता है। 5 डोर फोर्स गुरखा कार में, यह इंजन और भी अधिक पावर प्रदान करने की क्षमता रखता है।

2024 Force Gurkha 5 Door

इसके साथ ही, इसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 4WD विथ लो रेंज ट्रांसफर के साथ मिलेगा। यह मॉन्स्टर जैसी गाड़ी अपने ऑफ-रोडिंग के लिए भी प्रसिद्ध है।

Force Gurkha 5 Door Price in india Rivals

2024 Force Gurkha 5 Door कीमत के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन हमारे पास कुछ जानकारी है। यहां तक ​​कि इसे भारतीय बाजार में 16 लाख रुपये के लगभग की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद, यह गाड़ी महिंद्रा थार जैसी कारों के साथ मुकाबला करेगी।

Read more Like this –

Tata Punch on Road Price होने बाला है सबका सिस्टम हैंग, जाने डिटेल्स में !

Hyundai Exter Price And Features ये गाड़ी टाटा को देगी टककर अपने फीचर्स और लुक्स के साथ

New Jeep Wrangler Facelift 2024 जाने Price, Launch Date, और Feature के बारे में !

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment