Shaitaan Movie Review In Hindi जानें कैसी है Movie ?

Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi: आज के समय में, काले जादू, वशीकरण जैसी चीजों को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठते हैं। क्या ये सब वास्तव में मौजूद होते हैं? यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न है जिस पर फिल्म “शैतान” में प्रकट किया गया है। इस फिल्म में, एक खुशहाल परिवार की जिंदगी अचानक काले जादू के चलते उलझ जाती है।

जो लोग इस तरह की चीजों पर यकीन नहीं रखते, उनके लिए यह फिल्म एक रोमांचक कहानी के रूप में प्रतीत हो सकती है। लेकिन अगर आप इसे गंभीरता से देखें, तो यह आपके मन में कई सवाल उठा सकती है।

Shaitaan Movie Review In Hindi

Whatsapp Group
Facebook Page

Shaitaan Movie Review In Hindi

 

क्या है Shaitan Movie की कहानी?

Shaitaan Movie Review In Hindi: फिल्म की कहानी केवल कबीर के परिवार के आस-पास ही नहीं घूमती, बल्कि उसमें उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की जिंदगी का भी एक पूरा पैनोरामा है। कबीर, ज्योति, और उनके दो बच्चे छुट्टियां मनाने के लिए एक फार्महाउस की तरफ रुख करते हैं। इस सफर में,  वनराज नामक एक व्यक्ति से मिलती है। यहां ही कहानी का मोड़ बदलता है – वनराज ने किसी तरह से कबीर को अपने जाल में फंसा लिया है, जिससे कबीर की बेटी जान्हवी पर भी असर पड़ता है। अब जान्हवी का व्यवहार भी वनराज की तरह होने लगता है।

 

 

Shaitan Movie Star Cast 

फिल्म में जब हीरो अजय देवगन का किरदार आता है, तो वह सच में काबिले तारीफ हैं। मगर फिल्म के बाद, लोगों के दिल में सिर्फ आर. माधवन की एक्टिंग ही बस जाती है। फिल्म में विलेन की भूमिका इतना भारी है कि वह हीरो को पूरी तरह से छोटा देती है, माधवन का गुस्सा और उनके दमदार अंदाज़ फिल्म की रूह है। उनका डायलॉग “अहं ब्रह्मास्मि” सिनेमाघरों में  शोर-शराबा मचा देता है।

 

इस फिल्म में माधवन ने अपने चॉकलेट बॉय के इमेज को पूरी तरह से छोड़कर एक नया रूप अपनाया है। “वहीं अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बॉडीवाला (झांवी) और अंगद राहजन (ध्रुव”) ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है, लेकिन दर्शकों के दिलों में सिर्फ माधवन की  एक्टिंग ही बसी रह गई ।

 

Shaitan Movie Box Office Rating

 

Shaitan Movie का क्लायमॅक्स

फिल्म का क्लाइमैक्स एक बेहद रोमांचक मोमेंट है जो आपको सीट से चिपकाए रखेगा! इस चुने गए लोकेशन पर, जहां फिल्म का आखिरी सीन दिखाया गया है, वह खुद में एक कमाल का अनुभव है, और कलाकारों की धांसू एक्टिंग ने इसे और भी शानदार बना दिया है।

 

कैसी लगी दर्शकों को अजय देवगन की ‘शैतान’:

 

“शैतान” एक धीमी गति की फिल्म है”। पहला हिस्सा कबीर के परिवार की प्रस्तुति में ही समाप्त हो जाता है। राहुल माधवन की एंट्री के बाद थोड़ी रफ्तार आती है, लेकिन अजय देवगन का अंत में मोनोलॉग थोड़ा खींचतान वाला लगता है। ट्रेलर के आधार पर ही फिल्म देखने का निर्णय किया है तो थोड़ी निराशा हो सकती है

Top 6 Must-Watch Movies on OTT: इस वीकेंड में देखिये रोमांस ,थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर ये फिल्मे और वेब सीरीज

Sanjay Dutt in Pushpa 2: Pushpa 2 संजय दत्त की शानदार एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगे दमदार किरदार में !

Top South Indian Movies In Hindi: अगर आपको भी साउथ फिल्में देखना पसंद है? तो इन पांच फिल्मों को एक बार जरूर देखें !

DUNE Part 3 Release Date: डायरेक्टर डेनिस विलेन्यूव ने की DUNE 3 बनाने की घोषणा जानिए डिटेल

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment