Red Magic 9 Pro स्मार्टफोन बना देगा iPhone का भर्ता! 50MP कैमरा, 16GB RAM के साथ…16GB RAM+512GB स्टोरेज

Red Magic 9 Pro: नमस्कार दोस्तों आप सब का वेलकम है हमारे आज के इस नय article में जैसा कि आप पता है। Red Magic 9 Pro स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय मार्केट में एंट्री लेने वाला है। आपको इसमें 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्पले भी मिलने वाली है। और साथ में ही 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिलेगा, और यदि आप के मन में अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार चल रहे हैं तो आप सभी के लिए हाई परफार्मेंस वाला यह स्मार्टफोन बहुत ही जबरदस्त विकल्प हो सकता है।

Red Magic 9 Pro
credit to youtube

 

आपको बतया कंपनी की ओर से रिसेंटली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है। हो सकता है यह फ़ोन जुलाई के महीने तक लॉन्च किया जाएगा। प्रीमियम सेगमेंट के साथ इसमें 120 डिग्री अल्ट्रावाइड सैमसंग का कैमरा भी जोड़ा गया है और साथ ही में गीगा डिवाइस GC02M1 कैमरा भी शामिल हैं।

Whatsapp Group
Facebook Page

Red Magic 9 Pro

credit to youtube

 

Red magic 9 pro में बहुत ही यूनिक फीचर्स दिये गए है और यह बहुत ही अट्रेक्टेड है देखने में आपको बतया दे इस सीरीज में 24GB तक की रैम ओर 1 TB की interal storage मिलने बाली है। इसका का  165 W की फास्टिंग बाला charger मिलेगा। फिलहला कंपनी ने अभी इस फ़ोन की सीरीज को चीन के मार्केट में भी लॉन्च किया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस फ़ोन को भारत के मार्केट में भी उतारेगी। कंपनी ने जो स्मार्टफोन पेश किया है इसका डिजाइन और फीचर्स दोनों ही किलर हैं।

Red Magic 9 Pro Features

credit to youtube

 

Red Magic 9 Pro फ़ोन के नेय डिज़ाइन को बहुत है बेहतर लुक दे गयी है। जो की कॉस्टमेर का दिल जीत ले गई। चलो अब बात करते है इस स्मार्टफोन में हमे 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस Oled डिस्पले मिलने बाली है और यह बहुत ही बेस्ट डिस्प्ले होने वलि है यूजर के लिए। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन रेजोल्यूशन 2480 * 1116 होने बाली है। और इस में 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ पिक ब्राइटनेस 1600 नीड्स भी मिल जाती है। यह समाट्फोने 10 बीट colour डेप्थ सपोर्ट भी करता है और इस के साथ साथ हैवी मल्टी टास्किंग के लिए डीसी डाइनिंग को भी जोड़ा गया है।

Red Magic 9 Pro Storage

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करे जाए तो इसमें आपको 12gb रैम 16GB रैम के साथ 24 GB lpddr5x भी मिलने वाली है। इसके साथ पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8TH जेनरेशन 3 लीडिंग वर्जन के साथ मिलेगा। Red Magic 9 Pro ओरिया स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर बेस्ट है जिसमें 115K स्पीकर और माइक्रोफोन भी सम्मिलित है।

Red Magic 9 Pro Camera

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल का और 120 डिग्री अल्ट्रावाइड सैमसंग का कैमरा भी दिया गया है और इसके साथ में ही दो मेगापिक्सल का माइक्रो गिगा डिवाइस कैमरा भी मिल जाएगा।इस स्मार्टफोन में पूरे 6500 mah की पावरफुल बैटरी भी मिलने वाली है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 80 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। और बात करे

Connectivity के लिए इस स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट के साथ साथ ब्लूटूथ 5.4 जीपीएस ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट और यूएसबी टाइप के एनएफसी सपोर्ट भी मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन का कुल वजन 229 ग्राम का होगा और इसमें 5G के 10 बैंड्स और 4G के 6 बैंड्स देखने के लिए मिल जाएंगे।

हमने अपने इस नए आर्टिकल में Red Magic 9 Pro सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ शेयर की है, अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दी गयी सारी जानकारी अच्छी लगी होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें।और एक बार हमारी बेबसाइट के होम पेज Income-Mall पर जरूर विजिट करे।

यह भी जरूर पढ़े:-

Upcoming Apple Store in India, अब इन शहरो में जल्द खुलने वाले हैं ऑफिसियल Apple Store, जाने डिटेल्स में !

Vivo V30e 5G Price in India: भारत की मार्किट में धमाल मचाने आ रहा है Vivo का ये स्मार्टफ़ोन, जानिये पूरी डिटेल्स में !

Xiaomi 14 Civi Launch Date in India इस दिन नए चिपसेट के साथ होगा लांच जानिए फुल स्पेसिफिकेशन और प्राइस के बारे में

iPhone Cooling Tips, अब कभी नहीं होगा आपका iPhone ओवरहीट, याद रखे ये 5 टिप्स !

  

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment