honor magic v flip price in India ये स्मार्टफोन आपको मिलेगा सभी कम्पनियो से कम कीमत पर जानिए डिटेल

honor magic v flip price in India: मित्रो सैमसंग, ओप्पो और वीवो के बाद अब हॉनर की तरफ से अपना पहला फ्लिप फोन घरेलू मार्केट चीन में लॉन्च कर दिया गया है इस फोन के फीचर और लुक को लेकर भारत के बाजार में भी काफी बाते हो रही हैं यह फ्लिप फोन खास फीचर्स के साथ मिलने वाला है जिसमें यह आधा मुड़ने की काबिलियत रखता है।

honor magic v flip price in India

अगर आप भी फ्लिप फोन खरीदने की चाहत रखते हैं या फिर खरीदना चाहते हैं तो यह फोन जल्द ही भारत के बाजार में भी आ सकता है और इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा आगे आपको आर्टिकल में बताएगे कि इस फ्लिप फोन में क्या खास फीचर्स दिए जा रहे हैं साथ ही इसकी कीमत क्या होगी।

Whatsapp Group
Facebook Page

Honor Magic V Flip Display

Honor Magic V Flip Phone की डिस्प्ले के बारे में अगर आपको बताए तो यह फ्लिप फोन 4 इंच की LTPO OLED एक्सटर्नल डिस्प्ले और 6.8 इंच की LTPO OLED इंटरनल डिस्प्ले के साथ मिलता है जो कि FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिलेगी वही 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, 21:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 3000 नीड्स की पीक ब्राइटनेस भी डिस्प्ले में मिलेगी।

Honor Magic V Flip Features

हॉनर मैजिक व फ्लिप स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए Octa-Core Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा रहा है जो 16 जीबी रैम और 256 जीबी,512 जीबी, और 1 टीबी इंटरनल स्टोरेजऑप्शन के साथ मिलता है इसके अलावा android फोन पर बेस्ट मेजिक वेस्ट पर काम करता है वहीं 5G की कनेक्टिविटी फोन में दी जाती है जिससे एक बेहतरीन एक्सपीरियंस आपको मिलने वाला है। इस हैंडसेट का कुल वजन 193 ग्राम है।अन्य फीचर्स के तौर पर इस फ़ोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल स्पीकर्स के साथ-साथ Dolby Atmos का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

Honor Magic V Flip Specification

SpecificationDetails
Display4 inch LTPO OLED (External Screen), 6.8-inch LTPO OLED (Internal Screen)
 Smooth scrolling with 120Hz refresh rate
 FHD+ resolution, 16:9 Aspect Ratio
 3000nits Peak Brightness support for excellent visuals
PerformanceOcta-Core Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1
 8GB/12GB/16GB RAM
 Storage options up to 128GB, 512GB, 1TB
CameraRear Dual camera setup, including:
 Main camera 50MP Sony IMX906 With OIS
 12MP Secondary Camera
 50MP Sony IMX816 front camera
Battery4800mAh battery
 66W fast charging support
Other FeaturesIn Display fingerprint sensor
 5G support
 Bluetooth 5.3
 Wi-Fi 6E
 USB Type-C
ColorCamellia White, Iris Black, and Champagne Pink
Starting PriceCNY 4,999 (₹57,000 Approx)

 

Honor Magic V Flip Camera

Honor Magic V Flip में मौजूद कैमरा सेटिंग के बारे में बताएतो यहाँ पर रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX906 साथ ही OIS सपोर्ट और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल मैक्रो सेंसर इसमें है। वहीं फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX816 फ्रंट कैमरा देखने को मिल जायेगा जिससे काफी कमाल की सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी।

Honor Magic V Flip Battery

Honor Magic V Flip फोन में लगाई गई बैटरी के बारे में अगर आपको बताए तो इस स्मार्ट फोन में पावर देने के लिए 4800mAh की एक बड़ी बैटरी दी जा रही है जो कि 66W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है वही इस बैटरी को 0-100% चार्ज होने के लिए 42 मिनट का समय लग जाता है।

honor magic v flip price in India

Honor Magic V Flip की कीमत के बारे में अगर आपको बताए तो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत CNY 4,999 है जो भारत की करेंसी के हिसाब से लगभग 57,000 रुपए होती हैं वहीं 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत CNY 5,499 ( लगभग ₹64,000) और इसके साथ 12GB रैम और 1TB स्टोरेज वाला वेरिएंट CNY 5,999 ( लगभग ₹70,000) की कीमत पर लांच हुआ है यह फ्लिप फोन 3 कलर ऑप्शन में कैमेलिया व्हाइट, शैंपेन पिंक और आइरिस ब्लैक के साथ लांच हुआ है।

हमने अपने इस नए आर्टिकल में honor magic v flip price in India सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ शेयर की है, अगर आपको हमारे इस आर्टिकल में दी गयी सारी जानकारी अच्छी लगी होगी तो एक बार कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर जरूर करें।और एक बार हमारी बेबसाइट के होम पेज Income-Mall पर जरूर विजिट करे।

यह भी जरूर पढ़े:-

Upcoming Apple Store in India, अब इन शहरो में जल्द खुलने वाले हैं ऑफिसियल Apple Store, जाने डिटेल्स में !

Vivo V30e 5G Price in India: भारत की मार्किट में धमाल मचाने आ रहा है Vivo का ये स्मार्टफ़ोन, जानिये पूरी डिटेल्स में !

https://income-mall.com/asus-zenscreen-duo-oled-mq149cd-price/

Whatsapp Group
Facebook Page
Telegram channel

Leave a Comment